व्यापारियों-समाजों ने मनाया होली मिलन समारोह

सत्यनारायण मंदिर परिसर में रविवार रात्रि को व्यापार संघ की ओर से होली मिलन समारोह व कवि सम्मेलन हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरपंच प्रदीप डोसी तथा विशिष्ट अतिथि खाघ किराना व्यापार संघ संरक्षक हंसराज जैन, जिला उपाध्यक्ष दिनेश जैन, व्यापार संघ अध्यक्ष नारायणलाल अग्रवाल, किराना व्यापार संघ अध्यक्ष संजय कुमार जैन, गंगधार सरपंच राजेश नीमा, व्यापार महासंघ संयोजक दिलीप जैन रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर की गई। कवि सम्मेलन की शुरुआत उज्जैन से आई कवयित्री निशा उज्जैयनी ने सरस्वती वंदना से की। महिदपुर से आए कवि शंकर सिंह सिसोदिया, माचलपुर के हेमंत हर्षिला ने हास्य की रचना प्रस्तुत की, सोयत के डॉ सुरेश सिंघम ने वीर रस की कविता सुनाकर खूब तालियां बटोरी।

चौमहला। कवि सम्मेलन में प्रस्तुति देते हुए कवियित्री।

नरेंद्र ने दी गीतों की प्रस्तुति: नरेंद्र नखेत्री ने गीतों की प्रस्तुति दी। साथ ही होली मिलन समारोह को दिनेश जैन, नारायणलाल अग्रवाल, सलामत अली फौजदार ने संबोधित किया व व्यापारियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाई। वहीं कवि सम्मेलन रात 10 बजे तक व समाप्ति पर स्नेह भोज का आयोजन किया गया।

जाट समाज ने मनाया होली मिलन समारोह

चौमहला| जाट समाज ने जैन अतिथि गृह में होली एवं नव संवत्सर स्नेह मिलन समारोह मनाया। समारोह की शुरुआत में तेजाजी महाराज एवं महाराजा सूरजमल को याद किया गया। समारोह में समाज में एकता भाई और कुरीतियों को दूर करने पर चर्चा की गई। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाई। समारोह में अंत लाल, सुरजीत सिंह ,सुनील चौधरी, सुरेश चौधरी, मालीराम पिलानिया, गोपाल चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे।

You May Also Like

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Pin It on Pinterest